Sunday, October 6, 2024

नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी में क्लास रूम में बैठने के लिए कश्मीरी छात्र से मारपीट, वीडियो वायरल

नोएडा। थाना सेक्टर-126 क्षेत्र में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में बीए पॉलिटिकल साइंस के अंतिम वर्ष के छात्रों के दो गुट में कॉलेज के अंदर क्लास रूम में स्टूल पर बैठने को लेकर मारपीट हो गई। इस मामले में एक पक्ष द्वारा थाना सेक्टर-126 में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाबत एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एमिटी यूनिवर्सिटी से बी ए पॉलीटिकल साइंस फाइनल ईयर में पढ़ने वाले छात्र अंकुश चपराना निवासी कासना ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके क्लास में पढ़ने वाले छात्र मनप्रीत, आर्यन, आदित्य चैधरी तथा एक अन्य  ने क्लास रूम के स्टूल पर बैठने को लेकर उनके साथ मारपीट की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में यह बात चर्चा में आई थी कि कश्मीरी छात्र के साथ मारपीट हुई है, लेकिन जांच में यह बात सही नहीं पाई गई। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र की आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वे आपस में मारपीट व लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय