Monday, May 20, 2024

दिल्ली में युवती की हत्या को लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल में उबाल, राष्ट्रपति के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। दिल्ली में युवती की चाकुओं से गोदकर व पत्थर से हमला कर सिर के टुकड़े कर निर्मम हत्या के मामले को लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल में आक्रोश है।जिसके चलते राष्ट्रीय बजरंग दल के दर्जनों पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने उक्त मामले को लव जिहाद करार देते हुए जमकर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति के नाम डीएम को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

आपको बता दें कि बुधवार को राष्ट्रीय बजरंग दल के दर्जनों पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने दिल्ली में एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा साक्षी नामक युवती की निर्मम हत्या किए जाने को लेकर कड़ा रोष व्यक्त किया और देश के राष्ट्रपति के नाम डीएम को एक ज्ञापन सौंपा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारियों का कहना है कि देश में कट्टरवादी जिहादी मानसिकता रखने वाले लोग अपना नाम व धर्म छिपाकर आए दिन हिंदू युवतियों को निशाना बना रहे है। जहां लव जिहाद का  ताजा मामला दिल्ली का है जहां साहिल नामक युवक द्वारा हिंदू युवती साक्षी को बेहद ही निर्मम तरीके से चाकू से गोदकर और पत्थरों से मरकर मौत के घाट उतारा गया है।

मृतका का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इस्लाम स्वीकार करने से साफ मना कर दिया था। उन्होंने कहा कि हालाकि आरोपी युवक की गिरफ्तारी हो चुकी है जो युवक हाथो में कलावा और गले में रुद्राक्ष की माला पहने हुए था जिससे साफ पता चलता है कि भारत में किस तरह लव जिहाद का ये रैकेट चल रहा है। जहां हिंदू युवतियों को धर्मांतरण और मौत के मुंह में धकेला जा रहा है।

राष्ट्रीय बजरंग दल के लोगो की मांग है कि अपनी पहचान और धर्म छिपाकर हिंदू युवतियों को लव जिहाद के तहत फंसाने वाले जिहादियों के खिलाफ संसद में कानून बनाया जाए और अपराध सिद्ध होने पर फांसी की सजा दी जाए। साक्षी को मौत के घाट उतारने वाले जिहादी के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर जल्द फांसी दिलवाई जाए और जिहाद की शिक्षा देने वाले केंद्रों और व्यक्तियो पर प्रतिबंध लगाया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय