Tuesday, May 21, 2024

शामली में खनन माफियाओं के खिलाफ राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी गौ-सेवा संघ ने खोला मोर्चा, सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में खनन माफियाओं के द्वारा अस्थाई मार्ग पर से रेत के वाहनों को निकाले जाने को लेकर ग्रामीणों व राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी गौ सेवा संघ मे भारी रोष है। जिसके चलते राष्ट्रीय गौ-सेवा वाहिनी के दर्जनों पदाधिकारी व ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमें खनन माफियाओं के खिलाफ तत्काल तत्काल प्रभाव से कार्रवाई एवं उक्त समस्या का समाधान कराए जाने की मांग की है।

आपको बता दें कि थाना कैराना क्षेत्र के गांव मलकपुर निवासी दर्जनों ग्रामीण राष्ट्रीय गौ-रक्षा वाहिनी गौ-सेवा संघ के पदाधिकारियों के साथ शामली कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहाँ डीएम को एक शिकायती पत्र सौंपते हुए बताया कि कैराना क्षेत्र में नगला राई और मंडावर में रेत खनन का पट्टा चालू है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसका रास्ता यमुना पटरी से होते हुए हाईवे पर निकल जाता है। लेकिन खनन माफिया तानाशाही करते हुए अवैध तरीके से रेत से भरे ओवरलोड वाहनों को उनके गांव के अस्थाई मार्ग से खनन वाहनों को धड़ल्ले से निकाला जा रहा है। जबकि पूर्व में ग्रामीणों द्वारा की गई शिकायत के बाद प्रशासनिक अधिकारी के आदेश पर अस्थाई मार्ग को अवरुद्ध कर दिया गया था। लेकिन खनन माफियाओं ने फिर से उक्त मार्ग को दोबारा चालू कर दिया है।

जिससे रेत के ओवरलोड वाहन तेज गति से गुजरते हैं। जिस से अक्सर हादसों की आशंका भी बनी रहती है। खनन माफियाओं की मनमानी से ग्रामीणों एवं संगठन में भारी रोष व्याप्त है। जिसके चलते ग्रामीणों ने संगठन के पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम से खनन माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई व उक्त मार्ग से खनन वाहनों को ना निकाले जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय