Sunday, April 28, 2024

पद्मश्री जीतने के बाद रवीना टंडन की बेटी ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को पद्म पुरस्कार मिलने के बाद शुक्रवार को उनकी बेटी राशा थडानी ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा। रवीना टंडन को हाल ही में भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘पद्म श्री’ से दिल्ली में उनकी उपलब्धियों और सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया गया था।

खुशी और गर्व के साथ मुस्कराते हुए, राशा अपनी मां के साथ कार्यक्रम में आई थी। राशा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी मां के लिए एक लंबा नोट लिखा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने लिखा, “पद्मश्री अवॉर्ड, भारतीय गणराज्य के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक। यह वर्ष आपके लिए खास है। आप हमेशा कहती हैं कि यह सब नाना की बदौलत है, आपको जो मिल रहा है, उसमें वह आपकी मदद कर रहे हैं। मुझे भी इस बात में कोई शक नहीं है। लेकिन, इसमें आपकी भी कड़ी मेहनत है। आपको जो सफलता, प्यार और सम्मान मिल रहा है, आप उसकी हकदार हैं।”

उन्होंने अपने नोट में आगे कहा: “आपको और आपके काम को यूं सम्मानित होते देख मुझे कितनी खुशी हो रही है, मैं बता नहीं सकती। यह आपकी जीत है मां। आपकी विनम्रता, दयालुता रणबीर और मुझे कड़ी मेहनत करने और बेस्ट बनने के लिए प्रेरित करती है। हमें इंतजार है कि आगे क्या अच्छा होने वाला है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय