Saturday, March 2, 2024

ससुर के साथ अनबन के सवाल पर खुलकर बोलीं रवींद्र जडेजा की पत्नी, कह डाली चौंकाने वाली बात

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है। फिलहाल यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। हाल ही में जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने रवींद्र जडेजा पत्नी रिवाबा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जडेजा को परिवार से अलग कर दिया। अब इसे लेकर हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान रिवाबा से सवाल किया गया. जिस पर वह गुस्से से लाल हो गईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि भारतीय टीम की स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी और जामनगर उत्तर से बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी। इसी कार्यक्रम में एक पत्रकार ने रिवाबा से उनके ससुर द्वारा लगाए गए आरोप पर सवाल किया। इस सवाल को सुनते हीं रिवाबा भड़क गईं। उन्होंने पत्रकार को तुरंत गुस्से में जवाब देते हुए कहा कि ‘हम लोग यहां क्यों आए हैं? अगर आपको इस मामले में कुछ बात करनी है तो सीधा मुझे कॉन्टैक्ट करिए.’ रिवाबा का गुस्से में दिए इस जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने बहू रिवाबा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ‘उसने धोखा देकर परिवार को बर्बाद कर दिया, वह परिवार नहीं चाहती। सब कुछ स्वतंत्र होना चाहिए। कुछ नहीं, बस नफरत है। मेरा रवींद्र जडेजा और उसकी पत्नी से कोई लेना-देना नहीं है। मैं उससे बात नहीं करता हूं और वह मुझे फोन नहीं करता। रवींद्र की शादी के दो-तीन महीने बाद ही विवाद हो गया। मैं जामनगर में अकेला रहता हूं जबकि रवींद्र का पंचवटी में अलग बंगला है। बता दें कि इस इंटरव्यू पर जडेजा ने भी अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर दिया था और इन बातों को गलत बताया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय