Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में सम्पत्ति विवाद के चलते सगे भाई ने की बुजुर्ग की हत्या, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। नन्दग्राम पुलिस ने शनिवार को एक बुजुर्ग की हत्या का खुलासा करते हुए सगे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। सम्पत्ति विवाद के चलते सगे भाई ने बुजुर्ग की हत्या की थी।

एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि हिंडन विहार निवासी शाहरुख खान ने तहरीर दी कि मेरे चाचाओं ने छुरे से एक राय होकर मेरे पिता हाजी मूसा की हत्या कर दी। वारदात के बाद भागने के दौरान घरवालों को जान से मारने की धमकी दी। इस घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए, थाना स्तर पर टीमों का गठन किया गया। शनिवार को चेकिंग के दौरान मेरठ तिराहे के पास से अहसान नाम के युवक को गिरफ्तार किया है, जो मूसा का सगा भाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में अहसान ने बताया कि मृतक हाजी मूसा मेरा सगा भाई था। सैदपुर में हमारा पुस्तैनी मकान, जमीन है। इसमें मेरे तीन भाई इदरीश, बिल्लू और शेरु रहते है। गांव के मकान और घेरा का अभी तक बंटवारा नहीं हुआ है। मैं और मेरा भाई गुलजार उर्फ सुन्दर गांव के मकान व घेर के हिस्से को बेचना चाहते थे। इसके लिए अपने बड़े भाई हाजी मूसा से बार-बार हिस्साें का बंटवारे करने की मांग करते थे, लेकिन वो मना कर देता था।

 

 

इसी वजह से मैंने अपने भाई गुलजार को लेकर दो मई की शाम भाई हाजी मूसा के पास पहुंचे। हिस्सा बंटवारा करने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया। तभी भाई गुलजार ने गुस्से से हाथ में लिए चाकू से हाजी मूसा पर कई वारकर भाग खड़े हुए। पुलिस ने भाई की हत्या में फरार अहसान को धर दबोचा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय