Friday, October 4, 2024

महंत यति नरसिंहानंद के खिलाफ धर्म विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज

गाजियाबाद। डासना स्थित देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के खिलाफ सिहानी गेट थाने में धार्मिक भावनाओं को भड़काने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट थाना सिहानी में तैनात दारोगा त्रिवेंद्र सिंह ने दर्ज कराई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

त्रिवेंद्र सिंह ने रिपोर्ट में कहा कि आज वह गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें पता चला कि डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह धर्म विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं और धर्म विशेष के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

 

शिकायत के अनुसार, 29 सितंबर 2024 को गाजियाबाद के लोहियानगर स्थित हिंदी भवन में आसाराम त्यागी की स्मृति में  एक सेवा संस्थान की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इस कार्यक्रम में डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती भी उपस्थित थे आरोप है उन्होंने वहां अपने वक्तव्य में धर्म विशेष के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया।

उनका वीडियो 03 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यति नरसिंहानंद के खिलाफ बीएस की धारा 302 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय