Saturday, April 27, 2024

अतिरिक्त दहेज के लिए गर्भवती शिक्षिका को घर से निकाला, ससुराल जनों पर रिपोर्ट दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

औरैया। जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में एक दहेजलोभी ने गर्भवती अपनी पत्नी शिक्षिका को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

उक्त थाना क्षेत्र के ग्राम अलीपुर निवासिनी प्रगति मिश्रा पत्नी संदीप मोहन मिश्रा ने कोतवाली में तहरीर दी है कि उसके पिता विनोद कुमार शुक्ला ने 13 दिसम्बर, 22 को उसकी शादी अलीपुर निवासी संदीप मोहन मिश्रा पुत्र स्व. धर्मनारायण मिश्रा के साथ 10 लाख रूपया का समान व नगद खर्च कर की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह वर्तमान में कायमगंज फरूखाबाद में इण्टर कालेज में शिक्षका के पद पर कार्यरत है। शादी के बाद से ससुरालीजनों ने एक कार व पांच लाख रूपये नगद की मांग करते हुये उसके साथ मारपीट कर शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना देने लगे। गत 23 मई को विद्यालय की छुट्टी होने पर वह अपने ससुराल अलीपुर आई तो ससुरालीजन फिर से अतिरिक्त दहेज की मांग की।

शिक्षिका ने बताया कि आठ जून की शाम जब उसने अपने मायके वालों को सूचना दी तो पति ने रात में मारपीट की और गला भी दबाया। सुबह जब मायके वाले आये तो पति संदीप मोहन सहित ससुराली जनों ने गालियां देते हुये घर में ताला लगाकर बन्द कर लिया और मारपीट करने लगे। उसने बताया कि जब पुलिस को फोन करना चाहा तो लोगों ने रायफल व रिवाल्वर निकालकर जान से मारने की धमकी देने लगे। सारा गहना कपड़ा तथा जरूरी कागजात छीन लिये। वह चार माह की गर्भवती भी है।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मुकेश बाबू चौहान ने बताया कि पति-पत्नी के विवाद का मामला है महिला एसआई द्वारा जांच की जा रही है जांचोपरान्त कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय