Thursday, April 11, 2024

ग्रेनो वेस्ट के निवासियों को मिली 5.39 की सौगात, सांसद व विधायक ने किया उद्घाटन

नोएडा । ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक मूर्ति गोलचक्कर पर बने फुट ओवर ब्रिज का निर्माण तय समय पर होने पर जनता ने खुशी का इजहार करते हुए प्राधिकरण के अधिकारियों का आभार प्रकट किया है। इस पुल को आज सांसद डॉ महेश शर्मा और विधायक तेजपाल नागर द्वारा उद्घाटन करने के बाद इसे जनता के आवागमन के लिए से खोल दिया गया।
फुटओवर ब्रिज के शुभारंभ के मौके पर डॉ महेश शर्मा ने कहा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ट्रैफिक की समस्या को दूर करने के लिए कई परियोजनाओं पर काम चल रहा है। उन्होंने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार की सराहना करते हुए कहा कि सीईओ नियमित रूप से ग्रेटर नोएडावासियों से मिलते हैं और उनकी समस्याओं को हल करते हैं। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के विकास को कोई रोक नहीं सकता। यहां के निवासियों के सभी उम्मीदों को पूरा किया जाएगा।
 बता दें कि 130 मीटर चौड़ी सड़क पर एक मूर्ति गोलचक्कर के पास 5.39 करोड रुपए के लागत से रिकॉर्ड समय में तैयार हुआ है। चौराहे पर भीडभाड़ को देखते हुए पैदल चलने वालों को सड़क पार करने में दिक्कत हो रही थी, इस फुट ओवरब्रिज के बनने से यह दिक्कत खत्म हो गई है। यह फुट ओवरब्रिज विगत 15 दिसंबर को बनना शुरू हुआ है और 3 माह से भी कम समय में इसे पूरा कर दिया गया। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी हिमांशु वर्मा, वरिष्ठ प्रबंधक विजय बाजपेई, प्रबंधक प्रशांत समाधिया, प्रभारी प्रबंधक प्रभात शंकर समेत अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय