Wednesday, July 24, 2024

तालाब रोड निवासी लोगों ने शामली कोतवाली पहुंचकर की हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शामली। तालाब रोड निवासी युवकों को बाइक पर दयानंदनगर ले जाकर बेरहमी से मारपीट करने की वारदात में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार नही किया गया है। इससे आक्रोशित पीड़ित पक्ष के लोगों ने दर्जनों की संख्या में शामली कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया। आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी भी दी गई है।

 

जानकारी के मुताबिक, करीब तीन दिन पहले शामली के मोहल्ला तालाब रोड निवासी निहाल और काशी नाम के युवकों को बाइक सवारों तक दयानंदनगर में ले जाकर बेरहमी से मारपीट करने की वारदात प्रकाश में आई थी। घायलों को सीएचसी शामली से रेफर किया गया था। मामले में शहर कोतवाली पर केस दर्ज हुआ था। मंगलवार को पीड़ित पक्ष ने शहर कोतवाली पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने पर आक्रोश जताया।

 

पीड़ित पक्ष ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि शाम तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने पर बुधवार को शामली कोतवाली पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया जाएगा। शामली कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि पुलिस की टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश डाल रही है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय