Sunday, September 8, 2024

परिणीति चोपड़ा अपने पति राघव चड्ढा की तरह राजनीति में आएंगी ? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। उनकी शादी को दो महीने से अधिक समय हो गया है चूंकि उनके पति राजनीति में हैं, ऐसे में परिणीति से पूछा गया कि क्या वह भविष्य में कभी राजनीति में शामिल होंगी। देखिए एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया।

परिणीति वडोदरा में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। वहां मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उनसे राजनीति में आने के बारे में पूछा गया। परिणीति चोपड़ा ने कहा, ‘मैं आपको हमारी सफल शादीशुदा जिंदगी का राज बताती हूं। वह बॉलीवुड के बारे में कुछ नहीं जानते और मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती। इसलिए मुझे नहीं लगता कि आप मुझे राजनीति में प्रवेश करते हुए देखेंगे। भले ही हम दोनों सार्वजनिक जीवन में रहते हैं लेकिन हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि हमें देशभर से इतना प्यार मिलेगा। मुझे लगता है कि अगर आप सही व्यक्ति के साथ हैं तो शादीशुदा जिंदगी खूबसूरत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिणीति कहती हैं, काम-जीवन का संतुलन बहुत महत्वपूर्ण है। “सही कार्य-जीवन संतुलन हासिल करना बहुत महत्वपूर्ण है। भारत में हम अक्सर काम में व्यस्त होने के कारण समय पर न खाने या सोने की बात बड़े गर्व से करते हैं लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे नहीं लगता कि यह जीने का सही तरीका है। मैं वास्तव में कड़ी मेहनत करने में विश्वास करता हूं लेकिन मुझे अपने दोस्तों से मिलना और छुट्टियों पर जाना भी पसंद है। जब मैं 85 या 90 वर्ष की हो जाऊंगी, तो मैं पीछे मुड़कर देखना चाहती हूं और महसूस करना चाहती हूं कि मैंने अपना जीवन वैसे ही जीया, जैसे मुझे जीना चाहिए था।”

वहीं शादी के बाद परिणीति फिल्म ”मिशन रानीगंज” में नजर आईं। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। परिणीति आने वाली फिल्म ”चमकीला” में नजर आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय