Tuesday, July 2, 2024

नोएडा में घर की दीवार गिरी, मां और दो बेटियां घायल, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति की घर की दीवार देर रात को गिर गई। इस घटना में उसकी पत्नी और दो बेटियां दब गई। गंभीर हालत में उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इसके अलावा एक निर्माणाधीन मकान से 25 वर्षीय अज्ञात युवक गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सलारपुर गांव में राजू नामक एक व्यक्ति अपने परिवार सहित रहता हैं। सोमवार की रात को उसके मकान की दीवार अचानक भर-भराकर गिर गई। इस घटना में घर में मौजूद पीड़ित की पत्नी आरती, बेटी पूजा 13 वर्ष तथा सुमन 19 वर्ष दीवार के मलबे में दब गई। पीड़ित के अनुसार उसकी पत्नी गर्भवती है।

 

तीनों को आसपास के लोगों ने मलवा से निकालकर नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर पूजा और सुमन की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां पर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

इसके अलावा थाना फेस-वन क्षेत्र के हरौला गांव में एक निर्माणाधीन मकान में काम करते समय एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक ऊंचाई से नीचे गिर गया। इस घटना मे उसकी मौत हो गई है। थाना फेस-1 पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि मृतक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय