Sunday, May 12, 2024

रिटायर्ड दरोगा ने झंडा रोहन से ठीक पहले अपने ही कॉलेज में गोली मारकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। जरीफनगर थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव में मंगलवार को रिटायर्ड दरोगा ने तमंचे से गोली मारकर इंटर कॉलेज के कमरे में आत्महत्या कर ली।  शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है। दरोगा की आत्महत्या करने के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

अलीगढ़ जिले के चखतरा निवासी रिटायर्ड दरोगा जय प्रकाश भारद्वाज करीब 20 साल पहले जरीफनगर के पड़रिया गांव में बस गए थे। जयप्रकाश भारद्वाज 2017 में उघैती थाना से रिटायर्ड हुए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिटायरमेंट के बाद जयप्रकाश भारद्वाज ने पड़रिया गांव में मां शारदा इंटर कॉलेज खोला। जिसके वह प्रबन्धक थे। अभी बेटा मयंक भारद्वाज इंटर कॉलेज के प्रबन्धक है।

परिजनों की मानें तो जयप्रकाश भारद्वाज पिछले काफी समय से मानसिक रूप से तनाव में थे। सोमवार रात तक सब ठीक था। कॉलेज में 15 अगस्त पर झंडा फहराने की तैयारी चल रही थी।

इसी दौरान मंगलवार सुबह इंटर कॉलेज के एक कमरे में जयप्रकाश भारद्वाज ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू दी है।

थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि रिटायर्ड दरोगा जयप्रकाश भारद्वाज की बेटी रूपांजलि ने 31 जुलाई आईजीआरएस पर भाई द्वारा पिता को परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई थी। रूपांजलि ने अपने भाई पर पिता के साथ मारपीट करने का अभी शिकायत में जिक्र किया था। लाल पुलिस अभी मामले की पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय