Thursday, September 19, 2024

सुबह-शाम जाति की बात करने वाले राहुल गांधी जाति पूछने पर सवाल खड़े करते हैं- रिजिजू

नई दिल्ली। केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने जाति जनगणना पर कांग्रेस के रवैये और अनुराग ठाकुर द्वारा मंगलवार को लोकसभा में दिए गए भाषण का विरोध करने के लिए कांग्रेस की जमकर आलोचना की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

किरेन रिजिजू ने बुधवार को लोकसभा में कांग्रेस सांसदों के हंगामे और नारेबाजी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पार्टी सुबह-शाम-रात जाति-जाति करते रहते हैं और यहां (लोकसभा में) जाति पूछने पर सवाल खड़े करते हैं। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को तोड़ने के लिए सबसे पहले सेना के खिलाफ बयानबाज़ी की और सेना का मनोबल कमजोर करने का प्रयास किया।

 

 

कांग्रेस ने भारत के लोकतंत्र को खत्म करने के लिए काम किया है। ये देश में हिंसा भड़काने और अराजकता फैलाने के लिए उकसाते हैं। देश को कमजोर करने के लिए काम करते हैं और सड़क से लेकर सदन तक कांग्रेस पार्टी डिस्टर्ब करती है। किरेन रिजिजू ने प्रश्नकाल के दौरान लोकसभा में कांग्रेस एवं उसके सहयोगी दलों के हंगामे और रवैये की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि सरकार सदन के नियम से चलेगी।

 

 

 

बीएसी की बैठक में जो तय हुआ था, कांग्रेस उसका भी उल्लंघन कर रही है। आपको बता दें कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के सांसदों ने बुधवार को लोकसभा में जाति जनगणना करवाने की मांग को लेकर जोरदार हंगामा और नारेबाजी की। विपक्षी सांसदों के हंगामे के कारण सदन में प्रश्नकाल की कार्यवाही सुचारू ढंग से नहीं चल पाई और सदन की कार्यवाही थोड़ी देर स्थगित करनी पड़ी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय