Sunday, May 19, 2024

यूपी टी 20 लीग 30 अगस्त से, मेरठ मावेरिक्स टीम में रिंकू सिंह शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ टीम में आईपीएल स्टार रिंकू सिंह खेलेंगे। हापुड़ के कार्तिक त्यागी को मेरठ टीम में लिया है। मेरठ के तेज गेंदबाज पूर्णांक त्यागी, दाएं हाथ के बल्लेबाज ऋतुराज शर्मा को मेरठ मावेरिक्स टीम के लिए खरीदा है।
उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन(यूपीसीए) द्वारा एक शानदार पहल करते हुए यूपी टी-20 क्रिकेट लीग के लिए कदम बढ़ाए हैं। 30 अगस्त 2023 से यूपी क्रिकेट लीग शुरू होने वाला है। रविवार को लखनऊ में यूपी क्रिकेट लीग की नीलामी हुई। जिसमें मेरठ मावेरिक्स, नोएडा सुपर किंग्स, लखनऊ फाल्कन्स, गोरखपुर लायंस, काशी रुद्राक्ष, कानपुर सुपर स्टार्स सहित कुल छह टीमों के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की गई। इसमें मेरठ मावेरिक्स ने हिस्सा लिया।

मेरठ मारवेरिक्स टीम में आईपीएल स्टार रिंकू सिंह खेलेंगे। इनके अलावा मेरठ टीम में माधव कौशिक, दिव्यांश जोशी, स्वास्तिक चिकारा,  कुनाल यादव, शोएब सिटीकी,प्रनांक त्यागी, उवेश अहमद,  वैभव चौधरी, आकाश सैन, रितुराज शर्मा, अभिनव तिवारी, योगेंद्र धूलिया, जमशेद आलम, पार्थ जैन, राजीव चतुर्वेदी, रोहित राजपाल, युवराज यादव और कुलदीप कुमार को टीम में शामिल किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भुवी नोएडा और प्रियम लखनऊ के लिए भारतीय टीम के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार नोएडा सुपर किंग्स का हिस्सा होंगे। प्रियम गर्ग को लखनऊ फाल्कन्स ने खरीदा है। शिवम मावी काशी रूद्राक्ष की तरफ से खेलेंगे। मेरठ के समीर चौधरी को गोरखपुर लायंस ने खरीदा है। समीर रिजवी कानपुर सुपर स्टार्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे। भामाशाह पार्क के कोच संजय रस्तोगी ने बताया कि यूपी क्रिकेट लीग खिलाड़ियों के लिए क्रांति के रूप में सामने आएगा। नीलामी में मेरठ के अधिकांश प्रातिभाशाली क्रिकेटर बिके हैं। यूपी लीग से खिलाड़ियों की प्रतिभा सामने आएगी। जिसका आईपीएल नीलामी में खिलाड़ियों को आगे लाभ मिलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय