Saturday, May 18, 2024

पीसीएस-जे परीक्षा पास करने वाली नेहा व सलोनी को रालोद विधायक ने दी बधाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। राष्ट्रीय लोकदल सदर विधायक प्रसन्न चौधरी व थानाभवन विधायक अशरफ अली खान ने आज क्षेत्र के गांव कसेरवा कला व शहर के मोहल्ला नंदूप्रसाद में पहुंचकर पीसीएस जे परीक्षा में सफल हुई नेहा व सलोनी को बुके देकर सम्मानित किया। इस दौरान उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार के दिन शामली विधायक प्रसन्न चौधरी व थानाभवन विधायक अशरफ अली खान ने उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज जूनियर डिवीजन परीक्षा में गांव, जिले का नाम रोशन करने वाली बेटियों व उनके परिजनों से मुलाकात कर बधाई दी। इस दौरान विधायक प्रसन्न चौधरी ने कहा कि किसान परिवार की बेटी का पीसीएस जे में सलेक्शन हुआ है। सलोनी ने परिवार के साथ-साथ जनपद का नाम रोशन किया है। बड़े गर्व की बात है कि किसान परिवार की बेटी ने काफी मेहनत कर के परीक्षा को पास किया। मैं उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

थानाभवन विधायक असरफ अली खान ने कहा कि हमारे लिए बड़ी गर्व की बात है हमारे जनपद से बेटी सलोनी ने पीसीएसजे की परीक्षा पास कर अपने परिवार गांव व जनपद का नाम रोशन किया है। हमें पूरी उम्मीद है की ये अच्छे फैसले अपनी जिंदगी में लेगी और ऐसे ही सभी का नाम रोशन करेंगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय