Saturday, May 18, 2024

अविवाहित व्यक्ति की गला घोंटकर धारदार हथियारों से वार कर हत्या, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में एक अविवाहित व्यक्ति की गला घोंटकर धारदार हथियारों से वार कर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अभिषेक मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पुलिस को कार्यवाही करने के निर्देश दिये। मृतक सात भाईयों में अवविवाहित था, जिसकी हत्या को लेकर तरह तरह की चर्चाऐं व्याप्त है।

जानकारी के मुताबिक थाना आदर्शमंडी क्षेत्र के कस्बा बनत के मौहल्ला प्रतापनगर निवासी शोकेन्द्र पुत्र रिसाल सिंह अपनी टूयवैल पर सोता था। परिजनों के अनुसार रात करीब 10 बजे घर से टयूवैल पर चला गया था। सुबह भाभी पूनम राणा टयूवैल पर पहुंची तो शांेकेन्द्र को कुछ दूरी पर मृत अवस्था में पडा पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर परिजनों के साथ साथ सैकडों ग्रामीणों की भीड मौके पर इकटठा हो गई और थाना आदर्शमंडी पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पडताल शुरू की। पुलिस ने पाया कि मृतक के लगे पर रस्सी के निशान बने हुए है और सिर में भी धारदार हथियारों की चोट है। परिजनों ने किसी भी प्रकार की रंजिश होने से इंकार किया है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक एएसपी ओपी सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर परिजनों से वार्ता की। परिजनों ने बताया कि मृतक सात भाईयों में अविवाहित था। जो पिछले कई वर्षो से टयूवैल पर ही रह रहा था। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय