Saturday, May 4, 2024

जयंत चौधरी ने शाहपुर में कुश्ती हॉल के लिए दिए 40 लाख रुपये, सावटू में चल रहा स्टेडियम का निर्माण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने कुश्ती हॉल के लिए 40 लाख रुपये दिए हैं। इससे पहले सांसद निधि से दिए गए रुपयों से गांव सावटू में स्टेडियम का निर्माण भी कराया जा रहा है।

राष्ट्रीय इंटर कॉलेज शाहपुर में कुश्ती हॉल के लिए रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने 40 लाख रुपये दिए हैं। अपनी सांसद निधि से दिए गए रूपयों से कुश्ती खिलाडिय़ों के लिए हॉल का निर्माण कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि हाल न होने के कारण पहलवान काफी परेशानी उठा रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रालोद विधानमंडल दल के नेता विधायक राजपाल बालियान ने बताया कि बुढ़ाना क्षेत्र के खिलाडिय़ों की मांग पर सावटू में स्टेडियम भी बनवाया जा रहा है। शाहपुर के इंटर कॉलेज में भारतीय खेल प्राधिकरण की ओर से खेलो इंडिया और एथलेटिक्स केंद्र संचालित किए जा रहे हैं। आसपास के क्षेत्र के खिलाड़ी यहां पहुंचकर अभ्यास करते हैं। शाहपुर क्षेत्र के पहलवानों ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन किया है।

बुढ़ाना विधायक राजपाल बालियान और रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने बताया कि स्कूल के प्रबंधक सतेंद्र बालियान ने रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी से मिलकर कुश्ती हॉल का निर्माण कराने की मांग रखी थी। इस हॉल के लिए रालोद अध्यक्ष ने अपनी सांसद निधि से 40 लाख रुपये दे दिए हैं। राज्यसभा सांसद ने डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी को पत्र भेजकर इसकी जानकारी दी है।

वहीं, रालोद अध्यक्ष की निधि से सावटू गांव में स्टेडियम का निर्माण भी कराया जा रहा है। उन्होंने खिलाड़ियों से मिलकर ऐलान किया था कि अपनी निधि खेल और खिलाड़ियों को देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय