Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरनगर में चौधरी अजीत सिंह की पुण्यतिथि पर रालोद कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सरकुलर रोड स्थित राष्ट्रीय लोकदल के जिला मुख्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह की दूसरी पुण्यतिथि पर राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने हवन पूजन कर श्रद्धांजलि दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुढ़ाना से विधायक और विधान मंडल के नेता राजपाल बालियान ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यालय पर स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह की दूसरी पुण्यतिथि पर हवन यज्ञ कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई है। उन्होंने कहा कि इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के विधायक, पदाधिकारी और नेता मौजूद रहे।

उन्होंने बताया कि जो राष्ट्रीय लोकदल की जो नीतियां स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह ने बनाई थी। उन्हीं नीतियों पर स्वर्गीय अजीत सिंह चले थे और उन्हीं नीतियों पर चौधरी जयंत सिंह चल रहे हैं और आगे भी चलते रहेंगे। रालोद विधानमंडल के नेता राजपाल बालियान ने निकाय चुनाव को लेकर दावा किया कि निकाय चुनाव में गठबंधन प्रत्याशियों ने मजबूत प्रदर्शन किया है और आगामी 13 मई को मतगणना के बाद परिणाम आ जाएंगे। मुजफ़्फरनगर में गठबंधन ही गठबंधन जीतता हुआ दिखाई देगा।

रालोद विधानमंडल के नेता राजपाल बालियान ने कहा कि यदि माफिया है, तो उन पर कार्यवाही होनी चाहिए, इससे निकाय चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। अगर माफिया है और उसने क्राइम किया है, तो उसको दंड मिलना चाहिए। इससे नगर निकाय चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। यदि सरकार अपराधियों पर कार्यवाही कर रही है, तो विपक्ष मना नहीं कर रहा है।

राष्ट्रीय लोकदल प्रदेश संगठन महामंत्री अजीत राठी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज राष्ट्रीय लोक दल के जिला मुख्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह की दूसरी पुण्यतिथि पर हवन यज्ञ कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई है। उन्होंने बताया कि स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह के जीवन पर प्रकाश डाला गया। इस तरह उन्होंने किसानों मजदूरों और अल्पसंख्यकों के हित में कार्य किया और किसान नेता कहलाए। उन्होंने कहा कि गठबंधन बहुत मजबूत स्थिति में है और परिणाम गठबंधन के पक्ष में आएंगे।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय