Thursday, June 27, 2024

अमेठी में सड़क हादसा,कार और बुलेट मोटर साइकिल की टक्कर,मां -बेटे सहित पांच लोगों की मौत,6 घायल

अमेठी। उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के सुल्तानपुर रायबरेली मार्ग पर रविवार को हुए एक सड़क हादसे में एक बच्चे सहित पांच लोगों को मौत हो गई,वही 06 अन्य घायल हो गये। मुंशी गंज थाना क्षेत्र के जामो भादर चौराहे के पास एक बोलोरो और बुलेट के बीच में ट्रैक्टर आ जाने के कारण बुलेट अनियंत्रित होकर खड्ड में गिर गई। जिसमे बुलेट सवार भाई बहन और एक बच्चे की मौत हो गई। बोलोरो सवार दो महिलाओं की भी मौत हो गई।बोलोरो में सवार 06 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैंं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को जिला चिकित्सालय गौरीगंज भेजा। बोलोरो सवार घायलों को परिजन सुल्तानपुर जिला चिकित्सालय ले गए,जहां दो महिलाओं की मौत हो गई।पुलिस ने शवों का पंचनामा करवा कर आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है।

 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस राहत बचाव कार्य में जुट गई है। घायलों को सुलतानपुर जिला चिकित्सालय एवं गौरीगंज जिला चिकित्सालय में इलाज हेतु भर्ती करवाया गया है। पुलिस शवों का पंचनामा करवा कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।
बताया जा रहा है कि जिले के भावा पुर निवासी दुर्गेश उपाध्याय रविवार को सुबह अपनी बहन के घर उसे लाने गया था।बुलेट गाड़ी से अपनी बहन वंदना और उसके 7 वर्षीय बेटे देवांश को लेकर अपने घर आ रहे थे। रास्ते में यह सड़क हादसा हो गया और तीनों की मृत्यु हो गई। दुर्गेश रामगंज बाजार में मेडिकल स्टोर चलाता था।

 

वही बोलोरो सवार सभी लोग सुल्तानपुर जिले के इस्लाम गंज से धरई माफी अपने रिश्तेदारी आए थे।रास्ते में ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में बोलोरो पेड़ से टकरा गई जिसमे शाहनूर और शबनम की मृत्यु हो गई।वही बोलोरो में सवार अन्य छः लोगों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

 

पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी गौरीगंज मयंक द्विवेदी ने बताया कि मुंशीगंज थाना क्षेत्र के जामों भादर चौराहे के पास एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक बच्चे सहित पांच लोगों की मृत्यु हो गई है।मामले में राहत बचाव कार्य के साथ आगे कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय