Friday, October 18, 2024

हाथरस में सड़क हादसा: बस ने खड़े कंटेनर को मारी टक्कर, 2 की मौत

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। गुरुवार सुबह तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने खड़े कंटेनर को टक्कर मार दी। हादसे में 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए इनमें से 5 की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार, ये हादसा हाथरस की सिकन्दराराऊ कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है। एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियंत्रित हो कर रास्ते में खड़े कंटेनर से टकरा गई। इस एक्सीडेंट में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग हादसे में घायल हो गए। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बागला जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि हादसे में घायल हुए लोगों में से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। हाथरस के सीएमओ डॉ मंजीत सिंह ने घटना की जानकारी दी। उन्होंन बताया कि घायलों को गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया गया था, जिनमें से कुछ मरीजों को अलीगढ़ रेफर कर दिया है। जबकि दो लोगों की मौत हो गई। इससे पहले बुधवार को यूपी के उन्नाव में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला था।

 

लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे। ये बस बिहार के मोतिहारी से दिल्ली जा रही थी। तभी डबल डेकर बस की दूध के टैंकर से टक्कर हो गई। वहीं, इस हादसे के बाद बिहार सरकार ने मृतकों के परिवारों के लिए मुआवजे का ऐलान किया। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बस हादसे पर दुख जताया और मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय