Sunday, September 8, 2024

नोएडा में सड़क हादसा, दो कांवड़ियां समेत 6 घायल, दो की हुई मौत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में कांवड़ियां समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया है। मृतकों का पंचायतनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
थाना दनकौर क्षेत्र में दो लोग सड़क हादसे के शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि ये लोग हरिद्वार से कांवड़ लेकर बल्लभगढ़ जा रहे थे।  थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बल्लभगढ़ के रहने वाले अमित और मोहित नामक दो लोग हरिद्वार से गंगा स्नान करके वापस बल्लभगढ़ जा रहे थे, तभी थाना दनकौर क्षेत्र में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि होलांग नगमा नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भतीजा क्वीसालूंगू अपने दोस्त एलेन के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर सेक्टर-12 जा रहा था, तभी एक कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए रिलायंस चौराहे पर उसे टक्कर मार दिया। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि दीपक कुमार पुत्र हरिश्चंद्र ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह वाजिदपुर गांव सेक्टर-63 में रहता है। पीड़ित के अनुसार उसका भाई सूरज कुमार ठाकुर उम्र 27 वर्ष ई-रिक्शा लेकर जा रहा था, तभी एक अज्ञात ट्रक चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए सेक्टर-63 के एच-ब्लॉक के पास टक्कर मार दिया। इस घटना में सूरज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है।
थाना बिसरख क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में चार मूर्ति पुलिस चौकी के सामने सड़क किनारे सो रहे तीन लोगों एक अनियंत्रित कैटर चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए कुचल दिया। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है, जबकि अन्य का उपचार अस्पताल में चल रहा है। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस हादसे में पूरन सिंह पुत्र बलराम सिंह निवासी जनपद मैनपुरी तथा विनोद पुत्र रामअवतार निवासी जनपद बदायूं की मौके पर मृत्यु हो गई। इस हादसे में श्याम पुत्र लटूरी सिंह को अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय