Tuesday, June 18, 2024

शाहजहांपुर में सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, 11 लोगों की मौत, 10 गंभीर

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जनपद के खुटार थाना क्षेत्र में खुटार-गोला रोड पर शनिवार रात हुए सड़क हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए अधिकारियों को हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक जनपद सीतापुर के सिंधौली थाना क्षेत्र से ग्रामीणों का एक दल बस से पूर्णागिरी दर्शन के लिए जा रहा था। रात को खुटार-गोला मार्ग पर कस्बे के पास एक ढाबे पर चालक ने बस को रोका। बस से उतरकर कुछ लोग खाना खाने चले गए जबकि कई लोग अंदर बैठे रहे। रात करीब साढ़े दस बजे खुटार से गोला की ओर जा रहा बजरी लदा एक डंपर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बस के ऊपर पलट गया। डंपर में लदी बजरी भी बस के अंदर भर गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर पुलिस पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। क्रेन की सहायता से डंपर को हटाया गया। बस से सभी श्रद्धालुओं को बाहर निकाला गया। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई जबकि दस लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा और जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य का जायजा लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय