Wednesday, July 24, 2024

अयोध्या: ‘राम पथ’ पर गड्ढे की क्या है सच्चाई ? जानिए वायरल वीडियो की हकीकत

अयोध्या। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें अयोध्या के ‘राम पथ’ पर गड्ढे होने का दावा किया गया। इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी। वीडियो वायरल होते ही पुलिस-प्रशासन सक्रिय हो गया। अधिकारियों ने जांच की तो वीडियो फर्जी निकला। एसपी सिटी मधुवन सिंह ने इस बात की जानकारी दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि यह प्रकरण थाना कोतवाली नगर का है। जहां सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफार्म पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें ‘राम पथ’ पर गड्ढे होने का दावा किया जा रहा था। जांच में यह वीडियो फर्जी पाया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

 

आरोपियों में से एक समाजवादी छात्र सभा का प्रदेश अध्यक्ष मुलायम सिंह और दूसरा साकेत महाविद्यालय छात्र संघ का पूर्व महामंत्री अवधेश यादव बताया जा रहा है। वहीं अयोध्या के निवासी भी वीडियो को फर्जी बता रहे हैं। अंशुल कुमार सिंह ने कहा कि, इस वीडियो में कोई सच्चाई नहीं है। राम पथ इतना भी खराब नहीं है कि इस तरीके का कोई गड्ढा हो जाए या कोई जनहानि हो जाए।

 

आशीष कुमार सिंह ने कहा कि, वीडियो अयोध्या का नहीं है। क्योंकि इस तरह का कोई गड्ढा राम पथ पर नहीं हुआ है। वो वीडियो गलत है। दरअसल, पिछले दिनों बारिश की वजह से अयोध्या की सड़कों पर जलभराव हुआ। साथ ही कई सड़कों पर गड्ढे भी हो गए। इन्हीं सड़कों के वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भ्रामक खबरें फैलाई गईं। प्रशासन ने इसे जांच के बाद गलत बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय