Thursday, October 17, 2024

गाजियाबाद में सडक़ का गड्ढा बना जानलेवा, महिला की मौत, मासूम घायल

गाजियाबाद। मुरादनगर थानाक्षेत्र में सडक़ पर बना गड्ढा जानलेवा साबित हो गया। मासूम बेटे और पत्नी के साथ मेरठ स्थित ससुराल जा रहे दिल्ली निवासी युवक की बाइक गड्ढे में पडक़र अनियंत्रित हो गई और तीनों सडक़ पर जा गिरे। इस हादसे में युवक की पत्नी की मौत हो गई। जबकि उसका मासूम बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल नवजात को हायर सेंटर भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

शुभम पुत्र संजीव दिल्ली के त्रिलोकपुरी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी ससुराल मेरठ के थाना सरुरपुर अंतर्गत गांव हर्रा में है। बताया गया है कि शुभम अपनी पत्नी रीना और मासूम बेटे को लेकर बाइक से ससुराल जा रहे थे। दोपहर करीब 12 बजे जब वह मुरादनगर गंगनहर के रास्ते पर पहुंचे तो उनकी बाइक का पहिया गड्ढे में आ गया, जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार तीनों सडक़ पर जा गिरे।

 

 

 

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को मुरादनगर स्थित सीएचसी में भर्ती कराया। जहां रीना को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि शुभम के मासूम बेटे को हायर सेंटर के लिए गाजियाबाद रेफर किया गया है। एसीपी मसूरी सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि रीना के परिजनों को सूचना दे दी गई थी। सूचना पाकर रीना के परिजन अस्पताल पहुंच गए। इस संबंध में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय