Thursday, October 17, 2024

गाजियाबाद में युवती को तंग कर रहा पूर्व सहकर्मी, एफआईआर दर्ज

गाजियाबाद। पूर्व सहकर्मी द्वारा युवती को बेवजह फोन कर और मैसेज भेजकर परेशान किया जा रहा है। आरोपी ने पीडि़ता के फोटो इंस्टाग्राम पर भी वायरल कर दिए। विरोध करने पर हत्या की धमकी मिलने पर पीडि़ता ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में युवती सपरिवार रहती है। वह नोएडा सेक्टर-67 में  पैथोलॉजी लैब में काम करती थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

वहां मोहित शर्मा निवासी प्रताप नगर सबोली दिल्ली भी कार्यरत था। सहकर्मी होने के कारण दोनों में बातचीत होने लगी। बाद में युवती दूसरी कंपनी में जॉब करने लगी। इसके बावजूद मोहित से ढाई साल तक युवती की बातचीत जारी रही। आरोप है कि एक दिन मोहित अचानक कंपनी में शराब पीकर युवती से मिलने पहुंच गया। पीडि़ता ने अपने भाई को वहां बुला लिया। ऐसे में दोनों के बीच मारपीट हो गई। इसके बाद से आरोपी की हरकतें और बढ़ गई हैं।

 

 

 

 

वह अनजान नंबरों से कॉल और मैसेज कर आपत्तिजनक बातें करता है। युवती और भाई को जान से मारने की धमकी देता है। आरोपी ने इंस्टाग्राम पर युवती के फोटो वायरल कर दिए हैं। मोहित का दोस्त विशाल भी इस कृत्य में शामिल है। उधर, एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच का कहना है कि शिकायत मिलने पर मोहित शर्मा और विशाल के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय