Tuesday, June 25, 2024

राबर्ट वाड्रा ने कहा-उनसे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा संसद में हों, इसके बाद वे भी आएंगे

नई दिल्ली। वायनाड छाेड़कर रायबरेली से सांसद बने रहने के राहुल गांधी के फैसले के बाद रिक्त हुए जगह से प्रियंका गांधी वाड्रा को चुनाव मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस की ओर से औपचारिक घोषणा हो चुकी है। ऐसे में अब राबर्ट वाड्रा भी संसद जाने के इच्छुक हैं ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राबर्ट वाड्रा ने आज मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि वे चाहते हैं कि उनसे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा संसद में हों। इसके बाद वे भी आएंगे। वे सही समय का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे खुशी है कि प्रियंका गांधी वायनाड से लड़ने जा रही हैं। उन्हें संसद में होना चाहिए, इसलिए नहीं कि वह प्रचार कर रही हैं बल्कि मैं चाहता हूं कि वह मुझसे पहले संसद में हों। मैं खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग उन्हें अच्छा जनादेश देंगे।

 

ऐसे तो राबर्ट वाड्रा कई मौकों पर राजनीति में आने का संकेत दे चुके हैं। वे यहां तक कह चुके हैं कि पूरा देश चाहता है कि वे राजनीति में शामिल हों और अमेठी से चुनाव लड़ें। चूंकि, प्रियंका गांधी वाड्रा का वायनाड से चुनाव मैदान में उतरना तय माना जा रहा है और कांग्रेस को लग रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के संसद में पहुंचने से कांग्रेस मजबूत होगी। इस तरह की मजबूती राबर्ट वाड्रा से भी संसद में मिल सकती है, लेकिन अभी तक कांग्रेस की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय