Saturday, May 18, 2024

ग्रेनो के जिस फॉर्म हाउस में समधी ने समधी को मारी गोली, उसमें हो चुकी है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक फॉर्म हाउस में सोमवार की रात में समधी ने अपने समधी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। ये पूरी घटना जिस फॉर्म हाउस में हुई है, उसमें पहले रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म की शूटिंग हो चुकी है।

दरअसल, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में रणवीर सिंह ने रॉकी रंधावा का किरदार अदा किया था, जो अपने दादा-दादी जया बच्चन और धर्मेंद्र के साथ अपने लैविश हाउस में रहते हैं। एक बड़े लॉन, कांच के बड़े-बड़े दरवाजे… ये लैविश हाउस ग्रेटर नोएडा में स्थित है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा एक्सटेंशन, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-1 में मौजूद इस महल का नाम गौर मलबेरी मेंशन है, जो ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर-1 में स्थित है। इसके मालिक मनोज गौर हैं। इसे किराए पर लेकर करण जौहर ने इसमें शूटिंग की थी।

इस पूरे हत्याकांड की बात करें तो शेखर यादव की तलाश पुलिस कर रही है। सोमवार रात करीब 9:30 बजे हुई हत्याकांड के बाद से ही शेखर यादव लापता है। मृतक अशोक यादव के बेटे उपेंद्र की शिकायत के बाद शेखर और उसके परिवार के कुल आठ लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय