Monday, May 20, 2024

रात को दिव्या के संग परिणय सूत्र में बंधे, सुबह टीम को जीत दिलाने के लिए निकल गए गेंदबाज मुकेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोपालगंज। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने शादी के बाद अपनी जीवनसाथी का ठीक से चेहरा भी नहीं देखा होगा, लेकिन देश की क्रिकेट टीम को जीत दिलाने के लिए निकल गए।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मुकेश कुमार मंगलवार की रात छपरा के बनियापुर की रहनेवाली दिव्या सिंह के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। अभी दिव्या की अपने ससुराल के लोगों को ठीक से पहचान भी नहीं पाई हैं। मंगलवार को मुकेश की बारात गोपालगंज के काकड़कुंड गांव से निकली और बुधवार की सुबह मुकेश अपनी जीवनसाथी दिव्या की विदाई कराकर अपने घर पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि इसी बीच टीम प्रबंधन की ओर से मुकेश को बुलावा आ गया और बिना देरी किए मुकेश अपनी टीम के साथ जुड़ने रायपुर के लिए रवाना हो गए। परिजनों के मुताबिक, कई रस्म रिवाज भी अभी पूरे नहीं हुए थे, लेकिन मुकेश देश का प्रतिनिधित्व करने चल दिए। जाने के दौरान उनकी मां मालती देवी ने अपने पुत्र को आशीर्वाद दिया।

परिजनों को उम्मीद है कि मुकेश शेष मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेगा। उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रहीटी-20 सीरीज में अभी तीन मैच हुए हैं। इस सीरीज का अगला मैच एक दिसंबर को रायपुर में होना है। दिव्या फिलहाल अपने ससुराल में है। परिजनों की मानें तो चार दिसंबर को मुकेश फिर गोपालगंज आयेंगे और बहुभोज का आयोजन किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय