Saturday, April 20, 2024

रोहिणी आचार्य ने पिता लालू प्रसाद से सीबीआई पूछताछ को लेकर केंद्र पर निशाना साधा, बोली अनावश्यक किया जा रहा परेशान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। सीबीआई की टीम जब दिल्ली में राजद प्रमुख लालू प्रसाद से पूछताछ कर रही थी, तब उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ‘अनावश्यक रूप से परेशान’ किया जा रहा है। रोहिणी आचार्य ने अपनी एक किडनी अपने बीमार पिता को दान की थी। लालू प्रसाद नई दिल्ली में अपनी सबसे बड़ी बेटी और राजद राज्यसभा सांसद मीसा भारती के घर में रह रहे हैं। डॉक्टरों ने उन्हें सार्वजनिक सभाओं और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने की सलाह दी है।

रोहिणी आचार्य ने अपने ट्विटर अकाउंट से हिंदी में कई ट्वीट किए। रोहिणी ने ट्वीट करते हुए लिखा, वे मेरे पिता को लंबे समय से बेवजह परेशान कर रहे हैं। अब हमारी सहनशीलता खत्म होती जा रही है। अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को बख्शूंगी नहीं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम इन सभी उत्पीड़नों को याद रखेंगे। समय सबसे शक्तिशाली है, इसमें अपार शक्ति है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीबीआई की 12 सदस्यीय टीम ने सोमवार को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाले के सिलसिले में पटना स्थित उनके आवास पर पूछताछ की। सीबीआई की टीम लगभग चार घंटे रूकी। इससे पहले, सीबीआई ने आईआरसीटीसी जमीन के बदले नौकरी घोटाले में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, मीसा भारती और अन्य सहित 16 आरोपियों को तलब किया था।

कथित घोटाला 2005 से 2009 तक केंद्रीय रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद के कार्यकाल के दौरान हुआ था। वह अन्य लोगों के साथ व्यक्तियों को नौकरी देने के आरोप का सामना कर रहे हैं और उनकी जमीनों को करीबी सहयोगियों के नाम पर पंजीकृत किया और बाद में उन जमीनों को लालू प्रसाद के परिवार के सदस्यों को हस्तांतरित कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय