Wednesday, May 8, 2024

आरएसएस ने किये बड़े फेरबदल, पूर्वी यूपी में कई के दायित्व बदले, नई जिम्मेदारी सौंपी गयी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ । हरियाणा के पानीपत में संपन्न राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा में कई महत्वपूर्ण पदाधिकारियों के दायित्व में फेरबदल हुए हैं।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की बैठक में प्रचारकों का स्थानांतरण किया गया। आरएसएस ने प्रदेश स्तर पर बड़े बदलाव किए हैं। बाबूलाल को जयपुर, जबकि शैलेंद्र पांडेय को उत्तराखंड का प्रांत प्रचारक बनाया गया है। उमेश को दक्षिण बिहार का प्रांत प्रचारक बनाया गया है तो आशीष सह प्रांत प्रचारक बनाए गए हैं। सुरजीत को गौरक्ष प्रांत सह प्रांत प्रचारक बनाया गया है। ब्रज कांत को महाकौशल क्षेत्र का प्रांत प्रचारक बनाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्वी यूपी क्षेत्र के सभी चारों प्रांतों में प्रान्त प्रचारक पहले की  तरह रहेंगे। अवध प्रान्त के दो विभाग प्रचारकों को पदोन्नति देकर सह प्रान्त प्रचारक बनाया गया है। अयोध्या के विभाग प्रचारक संजय को अवध प्रान्त का सह प्रान्त प्रचारक बनाया गया है। गोंडा के विभाग प्रचारक सुरजीत को गोरक्ष प्रान्त का सह प्रान्त प्रचारक बनाया गया है।

अवध प्रान्त के सह प्रांत प्रचारक मनोज को सह क्षेत्र संपर्क प्रमुख बनाया गया है। कानपुर के विभाग प्रचारक अखिलेश को पूर्वी यूपी क्षेत्र का शारीरिक शिक्षण प्रमुख बनाया गया है। देवरिया के विभाग प्रचारक अजय नारायण को क्रीड़ा भारती में भेजा गया है। उनके पास पूर्वी यूपी का कार्यभार होगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय