Monday, May 6, 2024

डीयू के आईपी कॉलेज फॉर वीमेन में फेस्ट के दौरान हंगामा, 7 हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के आईपी कॉलेज में आयोजित महिला कार्यक्रम में लोगों के एक समूह ने हंगामा किया। पुलिस ने कहा कि लड़कियों के बयान दर्ज करने के बाद उन्होंने मामला दर्ज किया और सात कथित आरोपियों को हिरासत में लिया है। कॉलेज में मंगलवार को आईपीसीडब्ल्यू का उत्सव चल रहा था, इस बीच नशे में धुत लोग दीवारों पर चढ़कर जबरदस्ती कैंपस में घुस गए और लैंगिक अल्पसंख्यकों को परेशान किया।

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (एआईएसए) की एक कार्यकर्ता अंजलि ने ट्वीट किया, पुरुष मिरांडा आईपी दोनों हमारा, मिरांडा नहीं छोड़ा तो आईपी भी नहीं छोड़ेंगे के नारे लगा रहे थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आईपी कॉलेज परिसर में कार्यक्रम आयोजित किया गया था जो केवल महिलाओं के लिए था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को एक कलाकार असीस कौर को परफॉर्म करना था। फेस्टिवल का समय सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक था। गेट के पास कॉलेज में छात्रों की अधिक भीड़ थी। दोपहर करीब 3 बजे अचानक कुछ अति उत्साही छात्रों ने कॉलेज में प्रवेश करने की हड़बड़ी शुरू कर दी। इस प्रक्रिया में गेट पर भारी दबाव पड़ा और कुछ छात्र नीचे गिर गए। इनमें से कुछ छात्रों को चोटें आईं हैं।

अधिकारी ने कहा कि उन्होंने स्टूडेंट्स के बयान दर्ज किए और उनके आरोपों के आधार पर आईपीसी की धारा 188, 337 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि जो लोग हंगामा करने की कोशिश कर रहे थे, वे उनके निशाने पर हैं। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय