Thursday, April 18, 2024

सदानंद कदम को ईडी ने किया गिरफ्तार, साई रिसॉर्ट घोटाले में हुआ एक्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। रत्नागिरी जिले में स्थित साई रिसॉर्ट घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को शिवसेना नेता रामदास कदम के भाई व कारोबारी सदानंद कदम को करीब चार घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। ईडी के अधिकारी सदानंद कदम से पूछताछ कर रही है।

बताया गया कि ईडी के अधिकारियों ने सदानंद कदम को रत्नागिरी जिले में स्थित दापोली में उनके आवास से शुक्रवार सुबह हिरासत में लिया था। ईडी की टीम सदानंद कदम को दापोली से मुंबई लाई और साई रिसॉर्ट घोटाला मामले में पूछताछ की। ईडी सूत्रों के अनुसार सदानंद कदम पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे थे, इसी वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, दापोली में स्थित साई रिसॉर्ट घोटाले की शिकायत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने ईडी, केंद्रीय पर्यावरण मंत्रालय सहित अन्य संबंधित विभागों में की थी। इसके बाद ईडी ने इस मामले में सदानंद कदम, पूर्व मंत्री अनिल परब से पूछताछ की थी।

ईडी ने सदानंद कदम को फिर से समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन सदानंद कदम पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष उपस्थित नहीं हुए थे। इसी वजह से शुक्रवार सुबह ईडी ने सदानंद कदम को हिरासत में लिया था। कदम के खिलाफ ईडी की कार्रवाई को पूर्व मंत्री अनिल परब ने राजनीति से प्रेरित बताया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय