Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर डीएम एवं एसएसपी ने राधा स्वामी सत्संग भवन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। जिला मजिस्ट्रेट डॉ0 दिनेश चन्द्र एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताड़ा ने सहारनपुर पिलखनी स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में नौ व दस मार्च को होने वाले सत्संग के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया।
डीएम एवं एसएसपी ने तैयारियों को लेकर सत्संग स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सत्संग स्थल पर तैयारियों की विस्तार से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को सत्संग स्थल व मुख्य रास्तों पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को मुख्य सड़कों का निरीक्षण कर जरूरत अनुसार मरम्मत करने के निर्देश दिए। डीएम ने सत्संग स्थल पर भारी संख्या में आने वाले अनुयायियों के बैठने की व्यवस्था व सत्संग स्थल पर बनने वाले लंगर की भी जानकारी ली। जिलाधिकारी डा.दिनेश चन्द्र ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी, मुख्य अग्निशमन अधिकारी और सहायक आयुक्त खाद्य को दी गई जिम्मेदारियों का निर्वहन करने के निर्देश दिए।
इस दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्र, उप जिलाधिकारी नकुड संगीता राघव, पीडब्ल्यूडी एवं संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय