Tuesday, June 18, 2024

सहारनपुर पुलिस ने दो अंतरराज्यीय चोरों को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद की सरसावा थाना पुलिस ने ज्वैलर्स की दुकान में चोरी का प्रयास करने वाले दो अंतरराज्यीय चोरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी देहात सागर जैन ने आज बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बदमाशों से चोरी की घटनाओं में इस्तेमाल स्वीफ्ट कार, उपकरण, अवैध हथियार और चोरी किया गया सामान बरामद कर लिया गया है। एसपी देहात सागर जैन के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों में साहिल उर्फ तेजू उर्फ लल्लू पुत्र महावीर उर्फ बल्ली निवासी रविदास मोहल्ला कस्बा एवं थाना इंद्री जिला करनाल हरियाणा और वहीं के गांव जोरमाजरा निवासी रामफल उर्फ विजय उर्फ काला पुत्र केरो प्रताप शामिल हैं। दोनों अभियुक्तों के खिलाफ हरियाणा में दो दर्जन से भी ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं।

 

एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि 21 दिसंबर को गजेंद्र कुमार पुत्र मिट्ठन लाल निवासी मोहल्ला चौधरियान थाना सरसावा में अज्ञात चोरों के खिलाफ ज्वैलर्स की दुकान का गेट काटकर चोरी का प्रयास करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 26 दिसंबर की रात को चौकी शाहजहांपुर के पास पुलिस को हरियाणा की ओर से स्वीफ्ट कार आती दिखाई दी। जिसे रोकने का प्रयास किया तो कार सवार सहारनपुर की ओर भागे। पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया तो कुछ दूर जाकर दो अभियुक्त जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को घेरकर गिरफ्तार कर लिया।

 

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त साहिल और रामफल ने बताया कि वह दोनों और उनके साथी अमन पुत्र सुरेश सुनारों के शटर-दरवाजे आदि काटकर चोरी करने का काम करते हैं। इन तीनों ने 20-21 दिसंबर की रात को कस्बा सरसावा में सुनार की दुकान की छत से चढ़कर लोहे का जाल काटा और दुकान में रखी तिजोरी को जब वे गैस कटर से काट रहे थे तभी पुलिस की गाड़ी बजने के कारण ये तीनों बिना चोरी किए भाग गए। उन्होंने बताया कि वह पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। उन्होंने स्वीफट कार 18-19 दिसंबर की रात को हरियाणा के कस्बा लाडवा से चोरी की थी। पुलिस ने साहिल और रामफल को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय