Sunday, May 12, 2024

सहारनपुर एसएसपी ने अवैध धंधों में संलिप्त होने वाले पुलिसकर्मियों को दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। एसएसपी सहारनपुर डा. विपिन ताडा ने आज जिले के थाना प्रभारियों और पुलिसकर्मियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कोई भी अवैध कार्यों में संलिप्त पाया जाता है उसके खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने देवबंद में संचालित हो रहे अवैध बूचड़खानों को लेकर छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। गाज गिरने वाले पुलिसकर्मियों में देवबंद के पुलिस निरीक्षक एचएन सिंह भी शामिल हैं। हालांकि एचएन सिंह की छवि एक कार्यकुशल और अपने कार्यों को प्रभावी ढंग से क्रियान्वित करने की छवि थी लेकिन उन पर देवबंद में अवैध स्लाटर हाउस चलने को लेकर लापरवाही बरतने के कारण एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी ने इसी मामले में देवबंद कोतवाली की भायला पुलिस चौकी के तमाम स्टाफ को मुअत्तल कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी की कार्रवाई की जद में  आने वालों में चौकी प्रभारी सचिन त्यागी, उपनिरीक्षक भूषण सिंह, कांस्टेबिल सूरज कुमार, इरशाद अली और सूरज कुमार शामिल है।

इससे पूर्व एसएसपी हसनपुर पुलिस चौकी के प्रभारी विकास तोमर, देहात कोतवाली की पुलिस चौकी शेखपुरा कदीम के प्रभारी अनिल कुमार, मल्लीपुर पुलिस चौकी प्रभारी रणपाल सिंह आदि शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय