Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में सफाई व्यवस्था में लापरवाही, साईंनाथ कंपनी पर लगा चार लाख का जुर्माना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए प्राधिकरण की एसीईओ मेधा रूपम ने मंगलवार को सेक्टर अल्फा टूू का निरीक्षण किया। इस दौरान सेक्टर में गंदगी मिलने पर कॉन्ट्रैक्टर पर चार लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

निरीक्षण के बाद एसीईओ ने जनस्वाथ्य विभाग की टीम और सभी कॉन्ट्रैक्टर्स के साथ बैठक की। एसीईओ ने चेतावनी दी कि एक सप्ताह में सभी फर्म अपने एरिया में सफाई दुरुस्त करें। इस कार्य में लापरवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ मेधा रूपम शहर की सफाई व्यवस्था का हाल जानने के लिए सुबह करीब नौ बजे ही ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर उतर गईं। एसीईओ ने सबसे पहले सेक्टर अल्फा टू का जायजा लिया। सेक्टर में कूड़े का ढेर मिलने पर कॉन्ट्रैक्टर मेसर्स साईंनाथ सेल्स एंड सर्विसेज पर चार लाख रुपये की पेनाल्टी लगाई। एसीईओ वहां से जलपुरा गईं। गोशाला का भी निरीक्षण किया। गोशाला में बाउंड्री वॉल व अतिरिक्त शेड बनाने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के बाद एसीईओ ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में जनस्वाथ्य विभाग की टीम और सफाई व्यवस्था से जुड़े कॉन्ट्रैक्टर्स के साथ बैठक की। एसीईओ ने सीएंडडी वेस्ट उठवाने के लिए टोल फ्री नंबर को सुचारू रखने और गांवों में विशेष सफाई अभियान शुरू करने के निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय