Sunday, September 29, 2024

नोएडा में सेल्स मैनेजर ने कंपनी का डाटा दूसरे को बेचा, करोड़ों का हुआ नुकसान

नोएडा। थाना सेक्टर-58 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी कंपनी में काम करने वाले सीनियर मैनेजर सेल्स व मार्केटिंग ने कंपनी के साथ धोखाधड़ी करते हुए कंपनी के महत्वपूर्ण डाटा को दूसरे को बेच दिया। पीड़ित के अनुसार इस वजह से कंपनी को 15 से 20 करोड़ रुपए का आर्थिक नुकसान हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मोहम्मद अखलाक पीआर हेड सर्वोकाॅन सिस्टम लिमिटेड सेक्टर-62 ने थाना सेक्टर-58 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके यहां मुशीर अहमद सिद्दीकी करीब 10 वर्ष से सीनियर मैनेजर सेल्स एंड मार्केटिंग के  पद पर काम कर रहा था। पीड़ित के अनुसार 25 सितंबर को उन्हें पता चला कि मुशीर पिछले साल जुलाई से कंपनी के संवेदनशील डाटा अज्ञात लोगों को धोखाधड़ी करके बेच रहा है।

 

पीड़ित के अनुसार आरोपी के इस कृत्य से कंपनी को 15 से 20 करोड रुपए का आर्थिक नुकसान हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया है की पीड़ित ने जिन कंपनियों को उनकी कंपनी का डाटा बेचा है उनसे मिलने वाली रकम अपनी पत्नी और रिश्तेदारों के खाते में ट्रांसफर करवाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय