Saturday, May 11, 2024

सलमान खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद, साझा की एक फैमिली फोटो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान हमेशा चर्चा में रहते हैं। सलमान खान सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और हमेशा अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते नजर आते हैं।

कुछ दिनों पहले सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” रिलीज हुई थी। दिलचस्प बात ये है कि सलमान खान इस फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नजर आए। इस फिल्म से शहनाज गिल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सलमान खान को फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” से कमाई की काफी उम्मीदें थीं। हालांकि सलमान खान की ये फिल्म धमाल मचाने में नाकामयाब रही। न सिर्फ शहनाज गिल बल्कि पलक तिवारी ने भी सलमान खान की इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म की खूब चर्चा भी हुई थी। हालांकि, वास्तविक रिलीज के बाद प्रशंसकों ने फिल्म से मुंह मोड़ लिया। फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार को सलमान खान ने एक फैमिली फोटो शेयर कर सभी को ईद की शुभकामनाएं दीं। सलमान खान द्वारा शेयर की गई फोटो में उनकी मां, पिता, भाई और बहन नजर आ रहे हैं। सलमान खान के माता-पिता, सोहेल और बहन आराम से बैठे नजर आ रहे हैं। सलमान खान अरबाज और अर्पिता पीछे खड़े हैं। इस खास फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, ईद-उल-अजहा मुबारक।

अब सलमान खान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आ रहा है। सलमान खान की इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया है और सलमान खान को ईद की बधाई दी हैं।

इसी बीच सलमान खान के फैंस पिछले कुछ दिनों से उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये जोड़ी क्या धमाल मचाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय