Friday, March 1, 2024

मुजफ्फरनगर में श्मशान घाट पर सिपाही के पार्थिव शरीर को दी गई सलामी

मोरना। भोपा-मुजफ्फरनगर मार्ग पर मंगलवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर  से बाईक सवार जीआरपी पुलिस का सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा घायल को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सिपाही की मौत से मातम छा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बुधवार को शुकतीर्थ शमशान घाट पर सलामी के बाद सिपाही का अंतिम संस्कार किया गया। मृतक के चाचा सतेन्द्र ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की सहायता से आरोपी वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है।

 

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेडी के लोकुपुरा दक्षिणी निवासी 3० वर्षीय अंकुर सहरावत पुत्र जयकुमार बीते मंगलवार की देर रात घर लौट रहा था। जैसे ही वह मुजफ्फरनगर भोपा मार्ग पर कासमपुरा चौराहा के निकट पहुंचा, तो अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

बुधवार को पोस्टमार्टम के उपरांत सिपाही के शव को घर लाया गया। शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सिपाही की मौत से कस्बे में शोक की लहर दौड गई है। बुधवार को शुकतीर्थ स्थित श्मशान घाट पर सिपाही के शव का अंतिम संस्कार किया गया। सिपाही के पार्थिव शरीर को तहेरे भाई विवेक सहरावत ने मुखाग्नि दी।

 

वर्ष 2०15 में पुलिस में हुआ था भर्ती- अंकुर सहरावत वर्ष 2०15 में यूपी पुलिस में बरेली से भर्ती हुआ था, इसके बाद उसकी तैनाती 8 दिसंबर 2०15 को अलीगढ़ जिले में हुई थी। बीते 1 वर्ष से वह गाजियाबाद जीआरपी पुलिस में तैनात चल रहा था।

 

बुझ गया परिवार का चिराग- अंकुर परिवार में इकलौता पुत्र था। अंकुर की दो बहनें टीना व अनुराधा हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। अंकुर की माता ऊषा देवी बचपन में ही अंकुर को छोडकर चली गई थी। अंकुर की शादी वर्ष 2०13 में थाना छपार क्षेत्र के ग्राम तेजलहेडा में पिंकी के साथ हुई थी। अंकुर को कोई संतान नहीं थी।

 

शमशान घाट पर दी गई सलामी- सीओ भोपा देवव्रत वाजपेयी, प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह के अलावा जीआरपी गाजियाबाद के एसएसआई संदीप कुमार, संजय कुमार, पुष्पेन्द्र कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, समीर खान ने सिपाही के पार्थिव शरीर को पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद पुलिस द्वारा सलामी दी गई। इसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल, जोगेंद्र वर्मा, भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री अमित राठी, राजेश चेयरमैन, सचिन वामन, डॉ. कर्णसिंह, वरूण कुमार, आनन्द कुमार, यशवीर सिंह आदि ने पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय