Monday, May 20, 2024

समाजवादी पार्टी ने नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की सूची जारी की, मुरादाबाद अध्यक्ष भी किये नियुक्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ । समाजवादी पार्टी ने संभल और मुरादाबाद के जिलाध्यक्ष की नियुक्ति के साथ ही मुरादाबाद महानगर अध्यक्ष पद पर नियुक्ति कर दी गयी है। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी ने कुछ नगर पालिका के अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की घोषणा की है।

समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से रविवार को दोपहर बाद तीन ट्वीट आये। प्रदेश के अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के पत्र से पहले पत्र में संभल के जिलाध्यक्ष के बारे में कहा गया है कि फिरोज खान के स्थान पर असगर अली यथावत जिलाध्यक्ष बने रहेंगे। वहीं मुरादाबाद का जिलाध्यक्ष डीपी यादव को बनाया गया है। मुरादाबाद महानगर के अध्यक्ष इकबाल हुसैन अंसारी होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर परिषद के अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के नाम पर बलिया नगर पालिका से लक्ष्मण गुप्ता का है। वहीं फतेहपुर से राज कुमार मौर्या, तिलहर से लाल बाबू, कुंदरकी से शमीना खातून, मुरादाबाद से रईस उद्दीन, कन्नौज से याशमीन, हरदोई से रमन गुप्ता, शाहजहांपुर से अर्चना राजपुत, रायबरेली से पारस सोनकर, लहरपुर से कैशर जहां, झांसी से सतीश जतारिया को टिकट दिया जाता है।

वहीं मैनपुर के आठ नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशियों के भी नामों की घोषणा की गई है। कुसमरा से संजय कुमार गुप्ता, कुरावली से अमृता, किशनी से रामवती, बेबर से अरुण कुमार, मैनपुरी से सुमन, करहल से अब्दूल नईम, घिरोर से अनिल, बरनाहल से श्वेता को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए टिकट दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय