Tuesday, May 21, 2024

समांथा रुथ प्रभु नहीं करेगी ‘पुष्पा 2’, जानिए क्या है वजह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म का आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंतवा..’ भी काफी पॉपुलर हुआ था। फिल्म पुष्पा के इस गाने में समांथा रुथ प्रभु और अल्लू अर्जुन की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया। जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट यानी पुष्पा 2 दर्शकों के सामने आएगा। इसे लेकर फैंस भी उत्साहित थे। हालांकि समांथा इस फिल्म को ठुकराकर पहले ही फैंस को चौंका चुकी हैं।

पुष्पा 2 में सामंथा प्रभु का आइटम नंबर नजर नहीं आएगा। फिल्म पुष्पा 2 यानी ‘पुष्पा: द रूल’ के डायरेक्टर सुकुमार ने सामंथा को फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी गाने का ऑफर दिया था। हालांकि कहा जाता है कि अभिनेत्री ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। सामंथा को पुष्पा 2 में एक आइटम सॉन्ग के लिए बड़ी रकम भी ऑफर की गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समांथा को पुष्पा 2 में 3 मिनट के गाने के लिए 5 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे। हालांकि निर्देशक सुकुमार के बार-बार अनुरोध करने के बावजूद, सामंथा ने प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया। कहा जाता है कि समांथा रुथ प्रभु अपने करियर के इस पड़ाव पर किसी भी आइटम सॉन्ग में अभिनय नहीं करना चाहती हैं। हालांकि समांथा के मना करने के बाद उन्हें फिल्म में एक छोटा सा रोल भी ऑफर किया गया था। एक्ट्रेस ने इस बारे में क्या फैसला किया, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

फिल्म पुष्पा में समांथा अपने आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंतवा’ से अदा का जलवा दिखा चुकी हैं. समांथा के इस गाने को दर्शकों ने खूब सराहा था। आज भी इस गाने की लोकप्रियता कम नहीं हुई है। फिलहाल एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। सामंथा अपनी आने वाली मेगा बजट फिल्मों की तैयारी में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ”शकुंतलम” में नजर आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय