Saturday, April 27, 2024

संजय राउत ने कहा कि शिंदे की उपयोगिता खत्म, महाराष्ट्र को मिलेगा नया सीएम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) ने कहा है कि शिवसेना-भारतीय जनता पार्टी सरकार में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवेश के साथ, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की “अपनी उपयोगिता समाप्त हो गई है” और महाराष्ट्र को जल्द ही एक नया सीएम मिलेगा।

सेना (यूबीटी) सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि पहले से ही 170 विधायकों के बहुमत वाली सेना-भाजपा सरकार में लगभग 40 एनसीपी विधायकों को शामिल करना “आम जनता की समझ से परे है”।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राउत ने घोषणा की, “यह काफी अपेक्षित था लेकिन शिंदे और उनके समर्थकों के लिए इसका मतलब यह है कि ‘अब आपकी जरूरत नहीं है’। मैं दोहराता हूं – राज्य को निश्चित रूप से जल्द ही एक नया सीएम मिलेगा।” रविवार को राउत ने कहा था कि शिंदे की कुर्सी खतरे में है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा, कैसे अजीत पवार, छगन भुजबल के कथित उत्पीड़न से तंग आकर शिंदे ने शिवसेना से विद्रोह कर दिया था, और भाजपा से हाथ मिलाने के लिए पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार को गिरा दिया था।

राउत ने मुस्कुराते हुए कहा, “अब शिंदे को उन्हीं एनसीपी नेताओं के साथ सरकार में काम करना होगा।”

सीएम पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि अजित पवार के समूह के शामिल होने से शिंदे खेमा हताश हो गया है (“न घर का, न घाट का”) और इसके लिए केवल वही (शिंदे) दोषी हैं।

राउत ने उन लोगों पर हमला बोला, जिन्होंने अजीत पवार और अन्य लोगों द्वारा कथित उत्पीड़न का हवाला देते हुए 2022 में शिवसेना छोड़ दी थी: “उन्हें तुरंत इस्तीफा देना चाहिए”।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय