Saturday, May 11, 2024

संसद में उठाई आवाज तो मेरा नाम चार्जशीट में डाला, ईडी के खिलाफ मानहानि का करूंगा मुकदमा: संजय सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने जब ईडी पर बिना सबूत के केस बनाने का आरोप लगाया है। आप सांसद संजय सिंह ईडी अधिकारियों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे। आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा, मेरा आबकारी नीति मामले से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिर भी ईडी की चार्जशीट में मेरा नाम आना हैरान करने वाला है। मैंने संसद में ईडी के खिलाफ आवाज उठाई थी, इसलिए मेरे खिलाफ ईडी ने यह साजिश रची है। मैंने 12 दिसंबर 2022 को संसद में ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग पर भाषण दिया था और 6 जनवरी 2023 को ईडी की चार्जशीट में मेरा नाम आ गया। मैं ईडी के अधिकारियों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा।

उन्होंने दावा किया कि जब ईडी के पास उनके खिलाफ कोई बयान नहीं है, उन्हें केवल बदनाम किया जा रहा है।

संजय सिंह ने कहा कि ईडी की चार्जशीट में कहा गया है कि 01 अक्टूबर 2022 को दिनेश अरोड़ा ने यह बताया कि अमित अरोड़ा की एक शराब की दुकान का ट्रांसफर संजय सिंह के कहने पर मनीष सिसोदिया ने किया।

उन्होंने ईडी के इस आरोप का खंडन करते हुए कहा, मनीष सिसोदिया को निर्देश देने वाला मैं कौन होता हूं? मामले का आबकारी नीति से कोई लेना-देना नहीं है। अमित अरोड़ा की कोई दुकान है, जिसे चार्जशीट में ट्रांसफर करने की बात कही जा रही है और बताया जा रहा है कि शराब नीति के पहले का यह मामला है। 6 जनवरी 2023 को ईडी जब चार्जशीट दाखिल करती है, तो उसमें मेरा (संजय सिंह) नाम लिखती है कि मेरे निर्देश पर मनीष सिसोदिया ने अमित अरोड़ा की शराब की दुकान ट्रांसफर की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय