Thursday, October 17, 2024

सारा अली खान और अमृता सिंह ने मुंबई में खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी

मुंबई। एक्ट्रेस सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह अक्सर चर्चा में रहती हैं। बेटी की ट्रिप की तस्वीरें या वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। अब दोनों को लेकर एक और अपडेट सामने आया है। उन्होंने मुंबई में करोड़ों की दो प्रॉपर्टी खरीदी है। यह प्रॉपर्टी मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सारा अली खान और अमृता सिंह ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में कुल 22.26 करोड़ में दो ऑफिस खरीदे हैं और रियल एस्टेट में भी निवेश किया है। रिपोर्ट के अनुसार मां बेटी ने वीर सावरकर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड में वीरा देसाई रोड पर स्थित सिग्नेचर बिल्डिंग में नौवीं मंजिल पर ये दो कार्यालय लिए हैं। इनमें से एक कार्यालय की कीमत 11.13 करोड़ रुपये है जिसके लिए 66.8 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया है। दोनों दफ्तरों का क्षेत्रफल करीब 2 हजार वर्ग फीट है। तीन पार्किंग स्थान भी उपलब्ध हैं।

 

उन्होंने इस संपत्ति की रजिस्ट्री 10 अक्टूबर 2024 को कराई थी। जुलाई 2023 में दोनों ने उसी बिल्डिंग में चौथी मंजिल पर 9 करोड़ में दूसरा ऑफिस लिया था। इसके लिए 41.01 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई गई। 2024 में सारा के माता-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान अलग हो गए। सारा का एक छोटा भाई इब्राहिम अली खान भी है जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय