Friday, May 10, 2024

दिल्ली में तेज रफ्तार ईको वैन की टक्कर, स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। बुराड़ी इलाके में नववर्ष के पहले दिन तेज रफ्तार ईको वैन ने स्कूटी सवार मां बेटे को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित चालक राजू को हिरासत में ले लिया है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी शवगृह में रखवा दिया है।

राजू ईको वैन से जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन से अलीपुर स्थित खाटू श्याम मंदिर के बीच में सवारी ढोता है। लेकिन नव वर्ष पर करनाल बाईपास पर जाम की वजह से वह बुराड़ी के रास्ते अलीपुर से जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन जा रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुराड़ी थाने से आगे पेट्रोल पंप के पास उसने स्कूटी सवार मां बेटे को बुरी तरह से टक्कर मारा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हादसे में दोनों हवा में उछलकर गिर गये। इसके बाद भी वैन नहीं रुकी और उसने एक पैदल यात्री, कार और बाइक सवार को टक्कर मारा। फिर डिवाइडर से टकराकर वैन रुक गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर ने 52 वर्षीय आशा महाजन और उनके 26 वर्षीय बेटे कनिष्क महाजन को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा मुकुंदपुर निवासी रिंकू और करावल नगर निवासी गगन प्रसाद को भी चोट आई। हालांकि दोनों इलाज के बाद पुलिस को बिना बताए फरार हो गये। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मृतक के परिजन ड्राइवर के खिलाफ सबसे सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय