Wednesday, December 6, 2023

दक्षिणी दिल्ली के बाजार में धक्का-मुक्की, एक की मौत, दो घायल, चार गिरफ्तार

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के एक बाजार में धक्का-मुक्की के बाद चार लोगों के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके दो भाई घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मोहम्मद आज़ाद (28) के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान मोहम्मद इरशाद (25) और मोहम्मद शादाब (24) के रूप में हुई है। सभी गोविंदपुरी के निवासी हैं।

- Advertisement -

अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने हत्या के सिलसिले में शिवम उर्फ कुणाल, सनी उर्फ लालू, सौरभ उर्फ कोकी और मोहम्मद जुनैद को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, बुधवार रात 10 बजे कालकाजी पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। जिसमें मछली मार्केट, डीडीए फ्लैट्स कालकाजी में तीन व्यक्तियों की चाकूबाजी की घटना की सूचना मिली।

- Advertisement -

एक पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा गया। लेकिन, वहां पहुंचने पर उन्हें पता चला कि पीड़ितों को पहले ही अस्पताल ले जाया जा चुका था।

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने कहा, ”पीड़ितों में से एक आज़ाद को एम्स ट्रॉमा सेंटर में पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक अन्य पीड़ित इरशाद का चाकू और घाव से लगी चोटों का इलाज चल रहा है। तीसरे घायल व्यक्ति, शादाब को प्राथमिक उपचार मिला और उसे मदन मोहन मालवीय अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।”

क्राइम टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने घटनाओं के क्रम को एक साथ जोड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी समीक्षा की और गवाहों से पूछताछ की।

डीसीपी ने आगे कहा कि पता चला कि बुधवार रात करीब 9.30 बजे गोविंदपुरी में जुनैद की मीट की दुकान के पास शिवम और तीनों पीड़ितों के बीच हाथापाई हुई थी। पीड़ितों ने शिवम पर हमला किया और उसने जवाबी कार्रवाई में शादाब पर हमला कर दिया।

गुस्साए शिवम ने अपने दोस्तों, सनी और सौरभ से मदद मांगी, जो दोनों पास में शराब पी रहे थे।

डीसीपी ने कहा, “जुनैद के साथ मिलकर, उन्होंने जुनैद की दुकान से कसाई का चाकू उठाया और मच्छी मार्केट में पीड़ितों, आज़ाद, इरशाद और शादाब से भिड़ गए। झगड़े के दौरान आज़ाद और इरशाद को चाकू मार दिया गया, जबकि शादाब घायल हो गया।”

जांच के दौरान चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ से पता चला कि अपराध का मकसद अचानक उकसावे से पैदा हुआ था, जिसमें शारीरिक मुठभेड़ और व्यक्तिगत स्थान पर कथित आक्रमण शामिल था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,280FollowersFollow
40,644SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय