Sunday, September 8, 2024

एसडीएम ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं का नहीं लिया ज्ञापन, धरने पर बैठे, पुतला फूंकने की दी चेतावनी

झांसी । मोठ तहसील में उस समय हड़कम्प मच गया, जब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के युवा जमकर प्रदर्शन करते हुए धरने पर बैठ गए। यही नहीं उपजिलाधिकारी मोठ का पुतला फूंकने की चेतावनी दे डाली। युवाओं की मांग थी कि उपजिलाधिकारी अपने कार्यालय से बाहर आकर उनका ज्ञापन ले, लेकिन उपजिलाधिकारी का कहना था कि एक युवा उनके कार्यालय के अंदर जाकर ज्ञापन दे।

कानपुर प्रान्त के सह मंत्री व झांसी ग्रामीण जिला संगठन मंत्री उदय राजपूत के नेतृत्व में अभाविप के कार्यकर्ताओं के साथ छात्रों की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज ज्ञापन देने तहसील पहुंचे थे। जब उनका ज्ञापन नहीं लिया तो युवा आक्रोशित हो गए और जमकर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। वहीं चुनौती देते हुए युवा बोले कि अगर एसडीएम 10 मिनट के अंदर बाहर नहीं आते हैं, तो उनका तहसील परिसर में पुतला फूंक दिया जाएगा। इसके जिम्मेदार मोठ उपजिलाधिकारी स्वयं होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद तहसीलदार प्रभात सिंह ने आकर युवाओं से उनका ज्ञापन लिया,और किसी तरह मामला शांत हुआ। युवाओं की मांग थी कि तहसील क्षेत्र में अवैध कोचिंगों का संचालन किया जा रहा है। कोचिंग सेंटर की परमिशन भी है तो परमिशन से अधिक बच्चे वहां प्रतिभाग कर रहे हैं, साथ ही स्कूलों के बाहर 500 मीटर तक धूम्रपान जैसी वस्तुएं बिकनी नहीं चाहिए, ऐसी ही तमाम मांगों को लेकर युवा मोठ तहसील पहुंचें थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय