Friday, May 17, 2024

आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल-2’ में खुलेगा सलमान के सिंगल होने का राज, टीजर रिलीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने अभिनय कौशल से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल-2 का हाल ही में रिलीज हुआ टीजर चर्चा में है। इस टीजर में वह बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से पूजा की आवाज में बात करते नजर आ रहे हैं। दर्शक उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल-2 में पूजा का किरदार निभाते नजर आएंगे। अब ड्रीम गर्ल-2 के टीजर में आयुष्मान खुराना के फीमेल लुक वाले किरदार की झलक देखने को मिल रही है। वह रेड साड़ी में ग्लैमरस नजर आ रहे हैं। पूजा भी भाईजान से बात करती दिख रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही पूजा फोन पर भाईजान से कहती हैं, भाई मैं औरों के लिए हूं, जिंदगी सिर्फ तुम्हारे लिए है। सलमान खान कह रहे हैं कि तुम्हारी वजह से मैंने आज तक शादी नहीं की। सलमान खान जैसे ही पूजा का चेहरा दिखाने के लिए वीडियो कॉल करते हैं, लाइट चली जाती है। फिलहाल ड्रीम गर्ल-2 का यह टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी हिट रही थी। उसके बाद फिल्म ड्रीम गर्ल-2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के टीजर को देखकर फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय