Tuesday, June 25, 2024

बसपा प्रत्याशी की हार से सेक्टर प्रभारी को आया अटैक, हुई मौत

मोरना। बहुजन समाज पार्टी की प्रदेश में बड़ी हार व बिजनौर प्रत्याशी की हार को बर्दाश्त न कर वरिष्ठ बसपा कार्यकर्ता व तेवड़ा गांव के सेक्टर प्रभारी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनकी मौत से जहां परिवार में मातम छा गया है, वहीं बसपा नेता की मौत पर क्षेत्रीय नेताओं ने गहरा दु:ख प्रकट किया है।
ककरौली क्षेत्र के गाँव तेवड़ा निवासी व तेवड़ा से बहुजन समाज पार्टी के सेक्टर प्रभारी 75 वर्षीय पूरण कटारिया का मंगलवार की देर शाम दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।उनके पौत्र वीशू कटारिया ने जानकारी देकर बताया कि मंगलवार को लोकसभा की मतगणना की अपडेट वह जान रहे थे। बहुजन समाज पार्टी की प्रदेश में एक भी सीट न जीतने व बिजनौर लोकसभा से प्रत्याशी बिजेन्द्र चौधरी की हार से वह दु:खी हो गये।
पार्टी की हार की सूचना से अचानक उनकी बेचैनी बढ़ गयी। सीने में तेज दर्द की शिकायत पर उन्हें चिकित्सक के पास ले जाया गया।तब तक उनकी मौत हो गयी। पूरन कटारिया की अचानक मौत से परिवार में मातम छा गया है। पत्नी मुन्नी पुत्र दीपक, भूरा, टीटू, कल्लू का रोरोकर बुरा हाल है। बसपा नेता व जिलापंचायत सदस्य पति संजय कुमार रवि सहित अन्य बसपा नेताओं ने पूरन कटारिया की मौत पर दु:ख प्रकट करते हुए उन्हें पार्टी का सच्चा सिपाही बताया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय